विराट के बाद साहा भी चोटिल

नयी दिल्ली, 28 मई (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली के बाद विकेटकीपर रिद्धिमान साहा भी आईपीएल 11 में खेलने के दौरान चोटिल हो गए हैं।

बीसीसीआई ने सोमवार को एक बयान जारी कर बताया कि साहा को गत 25 अप्रैल को कोलकाता में ईडन गार्डन मैदान में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए दाएं अंगूठे में चोट लग गयी थी। 

टेस्ट विकेटकीपर साहा अब अपनी चोट के लिए विशेषज्ञ से सलाह करेंगे और बीसीसीआई की मेडिकल टीम भी उनकी प्रगति पर नजर रखेगी। बीसीसीआई ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि साहा 14 जून से अफगानिस्तान के खिलाफ बेंगलुरु में होने वाले एकमात्र टेस्ट के लिए फिट हो पाएंगे या नहीं।

इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी आईपीएल मैच के दौरान चोट लगी थी जिससे वह काउंटी चैंपियनशिप में सरे के लिये खेलने से बाहर हो गए थे। बीसीसीआई ने पिछले गुरूवार को बताया था कि विराट अब अगले तीन सप्ताह तक नहीं खेल पाएंगे। 

बोर्ड ने बताया था कि विराट को बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 17 मई को हुये रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और सनराइसर्ज हैदराबाद के बीच मैच के दौरान गर्दन में चोट लग गयी थी।

Leave a Comment