पवन खेड़ा-कांग्रेस के सवालों पर भाजपा की दाएं-बाएं बात करने की आदत

जयपुर@ जागरूक जनता। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेता और पदाधिकारी विभिन्न मुद्दों को लेकर तथ्यों के साथ भाजपा सरकार के हर मंत्री या नेता के साथ बहस करने के लिए तैयार है। यह कहना है कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा का। 

पीसीसी में प्रेस वार्ता में खेड़ा ने कहा कि इस बार राजस्थान विधानसभा का चुनाव कुछ अलग है। मुद्दे ज्यादा है, लेकिन कांग्रेस पार्टी के लिए दिन कम है। उन्होंने कहा कि पार्टी की मीडिया सेल रोजाना नया मुद्दा प्रदेश की जनता के सामने रखेगी और मौजूदा भाजपा सरकार की योजनाओं और नीतिओं की पोल खोलेगी। लेकिन भाजपा की आदत है कि जब भी कांग्रेस पार्टी कोई सवाल पूछती है, तो दाएं-बाएं की बात करने लग जाती है। प्रश्न पूछने वाले को राष्ट्रविरोधी बता देते है। उन्होंने कहा कि जब से देश में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी आई है सिर्फ गुजरात में भाजपा की सरकार दोहराई गई है।

खेड़ा ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी कोई मुद्दों पर आधारित सवाल पूछती है, तो भाजपा के नेता पाकिस्तान, अयोध्या और कश्मीर की पुरानी बातें करके मुद्दा भटका देते है। घोषणा पत्र के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि पार्टी का घोषणा पत्र भाजपा की तरह जुमला पत्र नहीं होगा, मुद्दों और तथ्यों पर आधारित घोषणा पत्र होगा।

Leave a Comment