आतंकवादी शकरउल्लाह का शव लेने को तैयार पाकिस्तान!

जेल में आपसी झगड़े में मौत के बाद 8 दिन से एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखे पाक आतंकी शकरउल्लाह के शव को पाक दूतावास लेने को तैयार हो गया है।

जयपुर @ जागरूक जनता। जेल में आपसी झगड़े में मौत के बाद 8 दिन से एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखे पाक आतंकी शकरउल्लाह के शव को पाक दूतावास लेने को तैयार हो गया है। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस को गुरुवार शाम केन्द्रीय गृह विभाग से इस आशय का संकेत मिला तो शव पर कैमिकल का लेप लगाया गया।

शव रवाना करने ही वाले थे कि रुकने को कहा गया। इस पर शव को मेडिकल कॉलेज से पुन: अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया। सूत्रों के अनुसार दिल्ली से वापस संकेत मिलने पर शव रवाना किया जाएगा। शव वाघा बॉर्डर से जाएगा या अन्य मार्ग से, इसकी फिलहाल कोई सूचना नहीं है। शव अब शुक्रवार को भेजने के आदेश मिल सकते हैं। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने तैयारी पूरी रखी है।

इधर खून से सने कपड़े जब्त, आरोपियों को भेजा जेल 

केन्द्रीय कारागार में आतंकी शकरउल्लाह की हत्या के मामले में गिरफ्तार चारों आरोपियों से पूछताछ और सबूत जुटाने के बाद लालकोठी थाना पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया। वहां से उन्हें फिर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि जेल परिसर में हत्या के समय पहने हुए कपड़े बुधवार को बरामद कर लिए गए। इन कपड़ों पर शकरउल्लाह का खून लगा मिला।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शकरउल्लाह से झगड़ा टीवी की आवाज कम करने की बात पर हुआ था। बात बढ़ गई और शकरउल्लाह की जान चली गई। गौरतलब है कि लालकोठी थाना पुलिस ने आरोपी भजन मीणा, अजीत जाट, मनोज प्रताप सिंह राजपूत और कुलवेन्द्र गुर्जर को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया था।

Leave a Comment