PM नरेन्द्र मोदी आज मेरठ से करेंगे लोकसभा चुनाव का आगाज

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव प्रचार का आज आगाज मेरठ से करने जा रहे हैं। मेरठ में एनएच-58 स्थित सिवाया टोल प्लाजा के पास मैदान में रैली का आयोजन किया गया है। आपको बताते जाए कि गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सीधे हेलीकॉप्टर से रैली स्थल पर सुबह 11 बजे पहुंचने का कार्यक्रम हैं। मुख्य रूप से यह रैली मेरठ-हापुड़ और मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र के लिए आयोजित की गई है।

इस मंच पर प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे, प्रदेश महामंत्री और पश्चिमी क्षेत्र के प्रभारी विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी, चारों लोकसभाओं के प्रत्याशी भी मौजूद होंगे। भाजपा के प्रत्याशी मुजफ्फरनगर से डॉ. संजीव बालियान, बागपत से डॉ. सतपाल सिंह, मेरठ से राजेंद्र अग्रवाल और बिजनौर से कुंवर भारतेंद्र आदि उपस्थित रहेंगे। 

आपको बताते जाए कि नरेन्द्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव में भी मेरठ जनपद से ही रैली के माध्यम से चुनावी प्रचार का आगाज किया था। हालांकि इस बार रैली स्थान बदल दिया गया है। लेकिन मेरठ में ही रैली से चुनावी आगाज किया जा रहा है। सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं।

Leave a Comment