वायनाड में NDA उम्मीदवार ने बताया, क्यों नहीं मिलेंगे राहुल गांधी को वोट

त्रिशुर (केरल)। केरल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सहयोगी भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के प्रमुख तुषार वेल्लापल्ली ने कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को वेल्लापल्ली की उम्मीदवारी की घोषणा की, जिन्हें राहुल के खिलाफ खड़ा करने के लिए त्रिशूर लोकसभा क्षेत्र से स्थानांतरित किया गया था।

वेल्लापल्ली ने कहा कि एक उत्तर भारतीय को यहां आकर क्यों चुनाव लडऩा चाहिए जबकि यहां बहुत सारे मलयाली मौजूद हैं? नतीजा स्पष्ट है। राहुल की उत्तर भारत को कोई आवश्यकता नहीं है और उन्हें यहां भी कोई स्वीकार नहीं करेगा, इसलिए वे नहीं जीतेंगे। जूनियर वेल्लापल्ली हाई प्रोफाइल एसएनडीपी योगम के महासचिव वेल्लापल्ली नत्सन के बेटे हैं जिन्होंने 2015 में बीडीजेएस को बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

वेल्लापल्ली ने कहा कि मैं यहां विभिन्न समुदायों के लोगों को जानता हूं इसलिए मुझे नहीं लगता कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को वोट देंगे जिन्हें वे नहीं जानते। सीपीआई नेता पी.पी. सुनीर वायनाड में वाम लोकतांत्रिक मोर्चा के उम्मीदवार हैं।

Leave a Comment