राहुल थोड़ी देर में भरेंगे वायनाड से नामांकन, प्रियंका के साथ करेंगे रोड शो

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अबकी बार लोकसभा चुनाव यूपी के अमेठी और केरल के वायनाड से लडने जा रहे हैं। 4 अप्रैल को राहुल गांधी वायनाड से पर्चा भरने जा रहे हैं। राहुल गांधी वायनाड में कांग्रेस महासचिव और अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ 2 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इसके बाद नामांकन दाखिल करने का पोग्राम है। इसके अलावा गुरुवार को देश के 22 शहरों में कांग्रेस अपने मेनिफेस्टो पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाली है।

राहुल गांधी अपना नामांकन पत्र भरने के लिए केरल के कालीकट पहुंच गए हैं। गुरुवार सुबह वह हेलिकॉप्टर से वायनाड जाएंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्नीतला ने बताया कि नामांकन पत्र भरने से पहले एक रोड शो होगा जिसमें सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। मुकुल वासनिक, के. सी. वेणुगोपाल, मुल्लापली रामचन्द्रन और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के नेता के. कुन्हालीकुट्टी इस आयोजन की तैयारियों के लिए कोझिकोड में मौजूद हैं। 

वायनाड से चुनाव लड़ने के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा था कि दक्षिण भारत में एक भावना है कि मौजूदा सरकार में उन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। दक्षिण भारत को लगता है कि नरेंद्र मोदी जी उससे शत्रुता का भाव रखते हैं। 

Leave a Comment