G-20 : ऑस्ट्रेलिया के PM ने PM मोदी के साथ सेल्फी लेकर की तारीफ

नई दिल्ली। जापान के ओसाका में जी-20 देशों के शिखर सम्मेलन का आज (शनिवार, 29 जून) दूसरा व अंतिम दिन है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित दुनिया के नेताओं का एक-दूसरे से मिलने-जुलने का कार्यक्रम जारी है। पीएम मोदी ने शनिवार को इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो और ब्राजील के राष्ट्रपति जैर बोलसोनारो से मुलाकात कर व्यापार, निवेश, रक्षा, समुद्री सहयोग सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। 

जापान के ओसाका में चल रहे जी 20 समिट के इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, इस मुलाकात को ऑस्ट्रेलियाई पीएम मॉरिसन ने एक ट्वीट के जरिए बताया जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें ‘अच्छा’ बताया है। 

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट पोस्ट किया- ‘कितना अच्छा है मोदी! इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वो हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

उन्होंने यह ट्वीट #G20OsakaSummit के साथ शेयर किया। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी जी20 समिट में हिस्सा लेने के लिए जापान के ओसाका में है। 

Leave a Comment