अनीता को ज्यादा पैसा मिलने से नाखुश हैं श्रद्धा? एक्ट्रेस बोली- कोई अपनी फीस क्यों बताएगा?

टीवी डेस्क.  'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में हिस्सा ले रही हैं। हाल ही में चर्चा थी कि वो शो छोड़ रही हैं, क्योंकि को-कंटेस्टेंट अनीता हसनंदानी को उनसे ज्यादा फीस मिलने की वजह से वो नाखुश हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इसका खंडन किया। श्रद्धा के मुताबिक, वो नहीं जानतीं कि किस कंटेस्टेंट को कितना पैसा दिया जा रहा है। 

 'क्यों कोई अपनी फीस बताएगा'

श्रद्धा ने सवाल उठाया कि आखिर क्यों कोई उनके सामने अपनी फीस उजागर करेगा? और जब वो खुद को मिल रही रकम से खुश हैं तो क्यों इसे लेकर किसी से नाराज होंगी? उन्होंने आगे कहा कि वो ये सब बातें काफी पीछे छोड़ चुकी हैं और अब उनका पूरा फोकस शो पर है। बातचीत में श्रद्धा ने लोगों को सलाह दी थी कि कहानियां बनाने से पहले तथ्यों की जांच कर लेनी चाहिए। साथी ही इशारा भी किया कि कोई है, जिसे बज क्रिएट करने के लिए ऐसी कहानियां बनाने की जरूरत पड़ रही है।

अनीता ने भी दिया कयासों पर रिएक्शन

अनीता हसनंदानी भी कयासों पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, क्योंकि मैं नहीं जानती कि किसे कितना पैसा मिल रहा है। लेकिन मुझे जो मिल रहा है, उससे मैं बहुत खुश हूं।"

अनीता ने आगे कहा, "मैं हमेशा से 'नच बलिए 9' का हिस्सा बनना चाहती थी। हर चीज का एक सही वक्त होता है और मुझे लगता है कि मेरे लिए शो में हिस्सा लेने का यही सही समय है। मुझे अपने बलिए (पति रोहित रेड्डी) को मनाने में कई साल लग गए। 'नागिन 3' पूरा होने के बाद मेरे पास समय ही समय है। यह (नच बलिए) वो शो है, जिस पर मुझे 100 फीसदी फोकस करने और अपना पूरा समय देने की जरूरत है।"

Leave a Comment