'रामायण' में ऋतिक बनेंगे राम तो सीता बनेंगी दीपिका!

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की हालिया रिलीज फिल्‍म 'सुपर 30' को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। क्रिटिक्‍स के साथ-साथ दर्शकों को भी यह फिल्‍म पसंद आ रही है और रितिक की परफॉर्मेंस की सराहना हो रही है। इसी बीच ऋतिक के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो पहली बार ऋतिक रोशन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के संग स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म में  ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पति बनेंगे। अभी फिल्म के मेकर्स की तरफ से औपचारिक ऐलान होना बाकी है। 

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक का हिस्सा बनेंगे ऋतिक रोशन!

जी हां फिल्ममेकर नितेश तिवारी और रवि उडयावर हिंदू पौराणिक ग्रंथ पर आधारित फिल्म बनाने की सोच रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'रामायण' है। बताया जा रहा है कि इसे 3डी में शूट किया जाएगा। फिल्म लाइव-एक्शन ट्राइलॉजी से बेस्ड होगी। फिल्म के लिए भगवान राम के किरदार के लिए ऋतिक रोशन  का नाम सामने आ रहा है जबकि सीता  के रोल के लिए दीपिका पादुकोण  का। फिल्मफेयर की खबर के मुताबिक नितेश तिवारी अपनी मेगा बजट फिल्म रामयण में राम के रोल के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट करना चाहते हैं।  जिसके लिए ऋतिक ने भी हामी भर दी है जबकि इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहे मधु मंटेना सीता के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को देखना चाहते हैं। 

एक्टिंग-मॉडलिंग के अलावा स्क्वाश प्लेयर भी हैं तापसी पन्नू

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते नितेश तिवारी ने बताया कि मैं रामायण को लेकर बेहद उत्साहित हूं। फिल्म छिछोरे की शूटिंग खत्म करने के बाद ही रामायण की तैयारीयों में जुट जाऊंगा। ये मेरे लिए भी काफी चैलेंजिंग होने वाला है।

Leave a Comment